कोटखाई में सेब से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, दो बागवानों की मौत

शिमला। सेब सीजन के बीच अप्पर शिमला के कोटखाई में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। सेब को ट्रक में लादकर बेचने के लिए फल मंडी जा रहे दो बागवानों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सेब की 365 पेटियों से लदा ट्रक कोटखाई के निहारी में खाई में जा गिरा। हादसे में दोनों बागवानों की मौत हो गई। ट्रक चालक सहित दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उपचार के लिए इन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है।


हादसा शुक्रवार रात एक बजे के करीब हुआ। मृतकों की पहचान 51 वर्षीय ध्यान सिंह पुत्र जीतवर सिंह निवासी चिड़गांव जिला शिमला और 62 वर्षीय टिक्कम राम पुत्र गंगा राम निवासी कल्पा जिला किन्रौर के रूप में हुई है। ये दोनों बागवान थे। इस दुर्घटना में बिलासपुर निवासी ट्रक चालक जगजीवन शर्मा और राहुल ठाकुर घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें- 25 साल तक नहीं मिला मृत्यु प्रमाण-पत्र, सीएम विंडो पर शिकायत की तो तुरंत हुआ एक्शन

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 80 फीसदी सब्सिडी पर दिए जा रहे कृषि यंत्र, खरीदने के लिए 7 सितंबर तक करें आवेदन

पुलिस के मुताबिक ट्रक एचपी 62ए-1587 चिड़गांव से सोलन की तरफ जा रहा था और इसमें सेब की 365 पेटियां थीं। ट्रक में चालक जगजीवन शर्मा सहित चार लोग सवार थे। निहारी के पास चालक ने संतुलन खो दिया और ट्रक गहरी खाई में जा गिरा।


हादसे के बाद स्थानीय लोग व पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और हताहतों व घायलों को खाई से निकाला गया। इस दुर्घटना में लाखों रूपये का सेब बर्बाद हो गया। कोटखाई पुलिस ने सड़क हादसे को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल की जा रही है।