पंजाब में बड़ी साजिश नाकाम: गुरदासपुर में RDX के बाद अब मिले टिफिन बम और हैंड ग्रेनेड

tiffin bomb, hand graned, gurdaspur, RDX, punjab news, टिफिन बॉम्ब, हैंड ग्रेनेड, गुरदासपुर, आरडीएक्स, पंजाब न्यूज
पुलिस को मिले टिफिन बॉम्ब और हैंड ग्रेनेड

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर जिले में अब टिफिन बम और चार हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया है। इससे पहले गुरदासपुर में आरडीएक्स बरामद हुआ था। पुलिस ने इसके बाद तलाशी अभियान के दौरान गुरदासपुर के सलेमपुर एरिया रोड क्षेत्र में एक बैग से ये टिफिन बम और हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं। इसके बाद पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि मंगलवार को थाना दीनानगर पुलिस ने 900 ग्राम आरडीएक्स और भैणी मियां खां में दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे। इसके बाद गुरदासपुर सदर थाना की पुलिस ने गुरुवार देर शाम एक टिफिन बम और चार हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं।

आरडीएक्स और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद पुलिस लगातार सर्च अभियान चला रही है। इसी के तहत वीरवार देर शाम से पीएस सदर की पुलिस तलाशी अभियान पर थी।तलाशी अभियान के दौरान पुलिस दल को सलेमपुर एरिया रोड क्षेत्र में घास से ढका पीले रंग का बैग मिला। इसमें चार हैंडग्रेनेड और एक टिफिन बम मिला। पुलिस ने इले कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि पुलिस ने मंगलवार देर रात ब्यास दरिया के किनारे बरामद किए गए हैंड ग्रेनेड के मामले में एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान होशियारपुर के अब्दुल्लापुर निवासी सोनू के रूप में हुई है। उसे वीरवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

गौरतलब है कि थाना दीनानगर की पुलिस ने 28 नवंबर को गांव कक्कड़ थाना लोपोके अमृतसर निवासी सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद मंगलवार देर रात दीनानगर से 900 ग्राम आरडीएक्स, तीन डेटोनेटर, आठ मीटर तार आदि बरामद किया था।