भारत-पाकिस्तान के बीच T-20 मुकाबला आज, जानें कब और कहां देख सकते हैं लाइव टेलीकास्ट

दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने अभियान की शुरुआत रविवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। दोनों टीमें टी-20 विश्व कप में छठी बार भिड़ेंगी।

बता दें कि भारत ने अपने दोनों वॉर्मअप मैच जीते हैं। टीम इंडिया ने पहले अभ्यास मुकाबले में इंग्लैंड को जबकि दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया । वहीं पाकिस्तान की टीम को एक मुकाबले में जीत जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पाक ने पहला वॉर्मअप मैच विंडीज के खिलाफ जीता वहीं दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने उसे पराजित कर दिया।

आंकड़े गवाह हैं कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में कभी नहीं हारी है। कोहली और उनकी टीम भी विपक्षी टीम पर अपना अजेय अभियान जारी रखने के इरादे से आज मैदान उतरेगी। हालांकि पाक के कप्तान बाबर आजम का कहना है कि उनकी टीम इस बार भारत को हराएगी।

भारत बनाम पाकिस्तान कब होगा शुरू?

भारत और पाकिस्तान की टीमें आज 24 अक्टूबर (रविवार) को आमने सामने होंगी।भारत और पाकिस्तान बीच ये मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं मुकाबला….

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। भारत और पाकिस्तान मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप Disney+Hotstar पर देख सकते हैं।

-PTC NEWS