क्रूजर जीप ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक की मौत…पांच लोग घायल

road accident panipat fog haryana news accident news सड़क हादसा पानीपत धुंध में सड़क हादसा पानी सड़क हादसा panipat road accident
घायलों का उपचार करते डॉक्टर

पानीपत/ संजीत चौधरी:  धुंध पड़ने के साथ ही पानीपत में सड़क हादसों में इजाफा देखने को मिल रहा है। ताजा मामला पानीपत के थर्मल के पास डीएवी पब्लिक स्कूल के सामने का है। जहां पर एक ऑटो व क्रूजर गाड़ी की भिड़ंत हो गई।

हादसे में 5 लोग घायल हो गए और ऑटो चालक की मौत हो गई। घटना बीती देर रात की है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया दिया।

आपको बता दें कि सवारियों से भरा हुआ ऑटो थर्मल की ओर से पानीपत की तरफ आ रहा था कि पीछे से तेज रफ्तार क्रूजर जीप ने उसे टक्कर मार दी। जिसके कारण ऑटो में सवार 5 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं, अशोक नाम के ऑटो चालक की मौत हो गई।

घायलों को इलाज के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में लाया गया जहां पर उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। मृतक ऑटो चालक अशोक कुमार पानीपत के कच्चा कैंप का रहने वाला था।  फिलहाल पुलिस द्वारा क्रूजर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है