सिद्धू ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, सीएम चन्नी को दी भूख हड़ताल की धमकी

Navjot Singh Sidhu hunger strike punjab government charanjit singh channi चरणजीत सिंह चन्नी नवजोत सिंह सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनावों के नजदीक आते आते सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाने में जुटी हैं। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और सिद्धू के बीच दाल गलती नजर नहीं आ रही है। इस बार चुनाव की कमान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हाथों में है, लेकिन सिद्धू राज्य में अपनी ही सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश में हैं।

पंजाब के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर राज्य सरकार ने ड्रग्स के खतरे और बेअदबी की घटना पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। इसके साथ ही सिद्धू ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर भी निशाना साधा

नवजोत सिंह सिद्धू का अपनी ही पार्टी और सरकार से उलझना कोई नया नहीं है। कैप्टन अमरिंदर सिंह से लंबे समय तक उनकी खींचतान चली और अंत में अमरिंदर सिंह ने पार्टी छोड़ दी। अमरिंदर के बाद सीएम बनाए गए चन्नी से भी सिद्धू की नहीं बन रही है। सिद्धू ने हाल ही में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया था।