PWD इंजीनियर के घर ACB की छापेमारी, पाइप से बहने लगे नोट के बंडल और जेवरात

Money and gold Karnataka video viral ACB एसीबी पीवीसी पाइप वायरल JE Shantagouda Biradar जेई शांतागौड़ा बिरादर जूनियर इंजीनियर
पाइप से नोट निकालते एसीबी के अधिकारी

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में लोक निर्माण विभाग के जूनियर इंजीनियर के घर पर छापेमारी के दौरान भारी मात्रा नकदी और जेवरात बरामद किए गए है। छापेमारी के दौरान जूनियर इंजीनियर के घर पर लगी पीवीसी पाइप से भी नोट और सोने के गहने निकले। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भ्रष्टाचार विरोधी एजेंसी के अधिकारियों को जेई शांतागौड़ा बिरादर (JE Shantagouda Biradar) पर शक था कि उसने अपने कार्यकाल में आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है। इसके बाद अधिकारियों ने जूनियर इंजीनियर के कलबुर्गी स्थित घर पर छापा मारा।


एसीबी के अधिकारियों ने प्लंबर को शांतागौड़ा बिरादर के घर अंदर पीवीसी पाइप काटने के लिए बुलाया। जैसे ही ने पाइप को काटा तो उसके अंदर नकदी और सोने के गहने बाहर आने लगे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (video viral) हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शांतागौड़ा बिरदार के घर से एसीबी को कुल 13.5 लाख रुपये नकद मिले है।

शांतागौड़ा बिरादर वर्तमान समय में जेवरगी सब-डिवीजन (Jewargi sub-division) में पीडब्ल्यूडी के साथ काम करता है। वह 1992 में जिला पंचायत सब-डिवीजन में सेवा में शामिल हुआ था। उसकी सेवा की पुष्टि साल 2000 में हुई थी। एसीबी के अधिकारियों के मुताबिक शांतागोड़ की संपत्ति का आकलन जारी है।