महिला ASI से रेप करने वाला जजपा नेता गिरफ्तार, दुष्कर्म के बाद पीड़िता का करवाया था गर्भपात

JJP, Mumbai, rape with asi, kaithal, haryana news ,जेजेपी नेता,जेजेपी नेता गिरफ्तार, मुंबई हरियाणा पुलिस, हरियाणा न्यूज, कैथल न्यूज
पुलिस की गाड़ी में आरोपी

कैथल: महिला एएसआई से दुष्कर्म करने के मामले में वांछित आरोपी को सीआईए-2 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को भागने में मदद करने वाले एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। आऱोपी जजपा नेता बताया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि दुष्कर्म मामले में वांछित आरोपी संदीप निवासी गढ़ी को सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर सिंह की अगुवाई में एएसआई प्रदीप कुमार, हेडकांस्टेबल नरेश कुमार, एचसी बिजेंद्र सिंह तथा सिपाही जयवीर सिंह की टीम द्वारा जुहु मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी संदीप को भागने में मदद कर रहे आरोपी सुरेंद्र उर्फ काला निवासी खुराना को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि एक महिला एएसआई की ने शिकायत दी थी कि वह शादीशुदा है, जो अपने पति से अलग रहती है। जनवरी 2016 में गांव गढ़ी निवासी संदीप उसे मिला। जिसने उसे कहा कि वह अविवाहित है और उससे शादी करना चाहता है। उसने झूठी बात बोल कर उसके साथ दोस्ती कर ली।

एक दिन आरोपी उसके घर जूस लेकर पहुंचा। जिसे पीने पर वह बेहोश हो गई। इस बात का फायदा उठाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो भी खींच लिए। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करता रहा। साथ ही अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। साल 2018 में आरोपी उसके घर से 20 तोले सोना निकाल कर ले गया और पूछने पर बताया कि वह जुए में हार गया है।

दिसंबर 2020 में वह गर्भवती हो गई। उसने इस बारे में संदीप से बात की और शादी करने के लिए कहा, लेकिन संदीप जनवरी 2021 में अपनी पत्नी सुमन के साथ उसके घर आया। उसने गर्भ गिराने से मना कर दिया तो संदीप ने उसे नीचे गिरा दिया और उसकी पत्नी ने उसके मुंह में दवा डाल दी, जिससे गर्भपात हो गया। पिस्तौल दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

शिकायत अनुसार संदीप, उसकी पत्नी और एक युवक गौरव द्वारा एक आपराधिक षड्यंत्र रचते हुए उसका शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण किया गया। इसके बाद उसके फोटो पर गंदे कमेंट लिखकर भी थाना में भेजे गए। एसपी ने बताया कि उक्त शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना शहर में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी फरार चल रहा था, जिसे पुलिस द्वारा मुंबई से काबू करके गिरफ्तार कर लिया गया।