अंबाला में फिरौती के लिए वकील के घर फायरिंग, बाल बाल बची पत्नी की जान

Firing on house ambala Haryana news crime news वकील के घर फायरिंग अंबाला हरियाणा न्यूज क्राइम न्यूज
घर पर फयरिंग करते नकाबपोश

अंबाला: हरियाणा में फिरौती, रंगदारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। व्यापारियों समेत दूसरे लोगों से खुलेआम डरा धमका कर फिरौत मांगी जा रही है। हाल ही जींद में भी एक व्यापारी को डरा धमका कर फिरौती मांगी गई थी। इन घटनाओं के बाद कांग्रेस ने शनिवार को रणदीप सुरजेवाली की अगुवाई में प्रदर्शन भी किया था।

वहीं, अब अंबाला में नकाबपोश बदमाशों ने शनिवार रात वकील के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। नारायणगढ़ स्थित हुडा कॉम्प्लेक्स में रह रहे वकील गौरव के घर पर आए बदमाशों ने घंटी बजाकर गेट खुलवाया। उनकी पत्नी जैसे ही बाहर निकलीं तो नकाबपोशों ने पहले गौरव के बारे में पूछताछ की। इसके बाद बदमाशों ने लगातार पांच फायर किए। एक गोली वकील के पत्नी रूबी के पांव को छूकर निकल गई। बदमाश जाते हुए दीवार पर चॉक से 1 करोड़ 27-11-21 लिखकर फरार हो गए है।

घटना की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है। सीसीटीवी में दो नकाबपोश घर के गेट के बाहर से फायिरंग करते दिख रहे हैं। पुलिस मामले को रंगदारी से जोड़कर देख रही है। वकील की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में वकील गौरव गोयल ने बताया कि उसे कई बार इंटरनेशल नबंर से फोन पर धमकी मिल चुकी है। पुलिस को इस बारे में शिकायत दी जा चुकी है कि उसे व परिवार की जान को खतरा है। उनका कुछ लोगों के साथ जमीन व पैसों को लेकर पुरानी रंजिश है। ये हमला इसी के चलते करवाया गया है।