जींद में दिन दहाड़े बदमाशों ने कारोबारी और उसके भतीजे पर की फायरिंग, एक की मौत

Firing On Businessman Firing In Jind Jind News Haryana News जींद में कारोबारी पर फायरिंग जींद में फायरिंग, जींद न्यूज हरियाणा न्यज
घटनास्थल पर लोगों की भीड़

जींद: रोहतक रोड पर सुबह दो लोगों पर गाड़ी सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में व्यक्ति की दूसरा घायल हो गया। मृतक की पहचान श्यामसुंदर के रूप में हुई है। आपसी रंजिश को इस वारदात का कारण बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिकत मंगलवार सुबह अपनी सीमेंट की दुकान के आगे बैठकर धूप सेंक रहे व्यापारी श्याम सुंदर और उसके भतीजे हनी पर अज्ञात गाड़ी सवार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हाल में दोनों को नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। जहां श्याम सुंदर की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। डीएसपी धर्मबीर, डीएसपी जितेंद्र, शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि 17 अप्रैल 2016 को श्याम सुंदर के भाई सीमेंट व्यापारी पुरुषोत्तम को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था। तभी से ये मामला अदालत में चल रहा है। बुधवार को अदालत में इस मामले पर गवाही होनी थी, लेकिन एक दिन पहले ही श्याम सुंदर की हत्या कर गई। हमलावर अभी तक फरार बताए जा रहे हैं।