घर के बाहर टहल रहे पूर्व पार्षद का बंदूक की नोक पर अपहरण, पीट-पीटकर किया अधमरा

Ex councillor kidnapped rewari Haryana news अपहरण फिरौती रेवाड़ी हरियाणा न्यूज पूर्व पार्षद का अपहरण
कॉन्सेप्ट इमेज

रेवाड़ी: जिला के औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा में घर के बाहर से एक पूर्व पार्षद बंदूक की नोक पर कार सवारों ने अपहरण कर लिया। पूर्व पार्षद को किडनैप कर बदमाश भगवानपुर गांव की बणी में ले गए। वहां बदमाशों ने पार्षद की लाठी-डंडों से पिटाई की और उसे अधमरा कर फरार हो गए। इस मामले में धारूहेड़ा थाना पुलिस ने 5 लोगों पर FIR दर्ज की है।

मिली जानकारी के अनुसार, धारूहेड़ा के हरीनगर में रहने वाले विक्रम पुत्र जगदीश वार्ड नंबर-14 से पार्षद रहे हैं। शनिवार की शाम वह घर के पास ही सड़क पर टहल रहे थे। इसी दौरान एक नीले रंग की कार में सवार होकर कुछ लोग आए। एक ने कार से उतरकर उनपर बंदूक तान दी और जबरन गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद बदमाश उन्हें भगवानपुर की बणी में ले गए। वहां लाठी-डंडों से करीब 20 मिनट तक मारपीट की। पीड़ित विक्रम ने बताया कि बदमाश उसे व उसके परिवार को मारने की धमकी दे रहे थे।

विक्रम के अनुसार वारदात में गांव भगवानपुर निवासी अनिल यादव शामिल था। उसके अलावा वह किसी भी आरोपी को नहीं पहचान पाया। उसने किसी प्रकार धारूहेड़ा थाना पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

पूर्व पार्षद विक्रम के अनुसार, आरोपी अनिल यादव ने धारूहेड़ा में किसी गरीब लड़के को पैसे दिए हुए थे। वह पैसे देने में असमर्थ है, जिसके चलते उन्होंने अनिल से बात करके कुछ दिन की मोहलत देने की बात की थी। इतना ही नहीं लड़के द्वारा पैसे नहीं देने पर पूर्व पार्षद ने अपनी तरफ से पैसे लौटाने की बात की थी। पूर्व पार्षद का कहना है कि इसी रंजिश के चलते अनिल यादव ने अपने साथियों के साथ अपहरण करके उसे बुरी तरह पीटा है।