DMRC ने सुरक्षा कारणों के चलते बंद किया पंडित श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) किसानों के भारत बंद का बहादुरगढ़ में पूरा असर देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां किसान सुबह से ही बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर बैठे हुए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ नेशनल हाईवे समेत कई सड़कों पर जाम भी लगा रखा है।


इतना ही नहीं किसानों की वजह से डीएमआरसी ने पंडित श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन को भी बंद कर दिया है। यहां किसानों ने मेट्रो स्टेशन के नीचे जाम लगा दिया था और काफी संख्या में किसान वहां पर एकत्रित हो गए थे। इसलिए डीएमआरसी को यह स्टेशन मजबूरन बंद करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- वामपंथी उग्रवाद की घटनाओं में आई 23 प्रतिशत की कमी: गृहमंत्री

यह भी पढ़ें- पेपर लीक नेटवर्क को खत्म करने के लिए सरकार ने उठाया कदम, जारी किया टोल फ्री नंबर

यहां किसानों और आम राहगीर आपस में एक दूसरे से उलझते हुए नजर आए। किसान और राहगीर एक दूसरे से झगड़ पड़े और बात हाथापाई तक पहुंच गई। हालांकि सुरक्षा के लिए हरियाणा पुलिस के जवान भी मौके पर मुस्तैद दिखाई दिये।

किसानों का कहना है कि वे 10 महीने से दिल्ली की सड़कों पर अपनी मांगों को मनवाने के लिए बैठे हुए हैं। लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए आज भारत बंद का आह्वान किया गया और पूरे देश भर में इसका असर देखने को मिल रहा है।

किसानों का कहना है कि अगर सरकार ने बातें नहीं मानी तो आंदोलन को आगे और भी तेज किया जाएगा। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल में है। सुरक्षा के मद्देनजर पंडित श्री राम मेट्रो स्टेशन को बंद किया गया है। वैकल्पिक रास्तों से आम लोगों के वाहनों को निकलवाने की व्यवस्था भी की गई है।