सीएम मनोहर लाल को उम्मीद, शांतिपूर्ण रहेगा किसानों का भारत बंद

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हमें उम्मीद है कि बॉर्डर पर बंद रास्ते जल्द खुलेंगे। उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर बंद रास्तों के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हमने बातचीत के लिए कमेटी बनाई है। किसानों को बातचीत के लिए बुलाया भी था, लेकिन वे नहीं आए। अब सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई पर सारी जानकारी दी जाएगी और आगे की स्थिति के बारे में कोर्ट निर्णय करेगा।


उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात कहने का अधिकार सभी को है। हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में होने वाला बंद शांतिपूर्ण रहेगा। रास्ते बंद होने से समाज को भी तकलीफ होती है। इससे लोगों को घूमकर जाना पड़ रहा है, व्यापार को नुकसान हो रहा है। समाज के हित में यही है कि रास्ते जल्द खुलने चाहिए।

Bharat bandh : Farmer unions call Bharat Bandh today on completion 4 months of protestयह भी पढ़ें- चैटिंग करने से रोका तो पत्नी ने पति को डंडे से पीटा, तीन दांत टूटे

यह भी पढ़ें- प्रकाश सिंह बादल ने क्षेत्रीय पार्टियों से किया एकजुट होने का आह्वान

Bharat bandh : Farmer unions call Bharat Bandh today on completion 4 months of protestउल्लेखनीय हैकि किसानों ने तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ अपने आंदोलन को और मजबूत करने के लिए सोमवार यानी 27 सितंबर को भारत बंद आह्वान किया है।