राज्य स्तरीय जूनियर तलवारबाजी प्रतियोगिता में बल्लभगढ़ की खिलाड़ी ने जीते 3 गोल्ड

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) रोहतक में आयोजित राज्य स्तरीय जूनियर तलवारबाजी फेंसिंग प्रतियोगिता में बल्लभगढ़ की रहने वाली खिलाड़ी गीत लांबा ने 3 गोल्ड मेडल जीत कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है जिसको लेकर परिजनों में खुशी का माहौल है। गीत लंबा ने अंडर 14 में जहां दो गोल्ड जीते वहीं अंडर-17 इस ग्रुप में भी गोल्ड पर कब्जा जमाया। अब अगले महीने छत्तीसगढ़ में होने वाली नेशनल तलवारबाजी में हिस्सा लेने के लिए गीत लांबा पूरी तरह तैयार है। इससे पहले नासिक और औरंगाबाद में नेशनल खेलते हुए वह पहले ही एक गोल्ड और सिल्वर जीत चुकी है।


मेडल जीतने के बाद घर पहुंचने पर परिजनों ने गीत लांबा का फूल मालाएं पहनाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया। गीत लांबा ने बताया कि रोहतक में आयोजित जूनियर तलवारबाजी और फेंसिंग में लगातार तीन गोल्ड जीते हैं जिसमें दो गोल्ड अंडर -14 और एक गोल्ड अंडर-17 मैं जीता है। अपनी कामयाबी का श्रेय उसने अपने परिजनों को दिया।

यह भी पढ़ें- 4 महीने से वेतन नहीं मिलने से गुस्साए कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें- सरकारी विभागों पर प्रदूषण नियंत्रण विभाग का चला चाबुक

वहीं गीत लांबा के पिता होशियार लांबा ने बताया कि उसकी बेटी ने राज्य स्तरीय जूनियर तलवारबाजी फेंसिंग प्रतियोगिता में एक नहीं तीन गोल्ड मेडल जीते हैं और अब वह छत्तीसगढ़ में नेशनल खेलने जाएगी! वहीं स्थानीय लोगों ने भी गीत की कामयाबी पर खुशी व्यक्त की है।